Wednesday, June 6, 2018

Kaala Movie Of Rajnikanth Movie Review...

Kaala Movie Of Rajnikanth Movie Review...






सुप्रीम कोर्ट ने ग्रीन सिग्नल दिया :

सुप्रीम कोर्ट ने 6 जून को फिल्म काला जारी करने से इनकार कर दिया। न्यायमूर्ति एके गोयल और अशोक भूषण समेत एक छुट्टी खंडपीठ ने केएस राजशेखर की याचिका का मनोरंजन करने से इनकार कर दिया गया, फिल्म के रिलीज के खिलाफ एक आदेश मांगा था।


खंडपीठ ने पीटीआई के हवाले से कहा, "आप फिल्म के रिलीज के खिलाफ एक आदेश दिया जाता है। हर कोई फिल्म रिलीज होने की बात कर रहा है।"


काला: प्रो कन्नड़ आउटफिट विरोध :



कर्नाटक में फिल्म काला पर प्रतिबंध लगाने के लिए बेंगलुरु में प्रो-कन्नड़ समूह विरोध कर रहे हैं। स्थानीय रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि काला वितरक के कार्यालय पर कुछ संगठनों ने हमला किया था।


कल कल, मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि फिल्म के निर्माता को राज्य में इसे छोड़ने से बचाना चाहिए। बयान में आता है क्योंकि कर्नाक उच्च न्यायालय ने पहले दिन राज्य को फिल्मों को स्क्रीन करने वाले सिनेमाघरों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा था।



सुरक्षा के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री रजनीकांत ने कहा :

इससे पहले 6 जून को, रजनीकांत ने कर्नाटक में फिल्म थिएटर में सुरक्षा के लिए अपील कर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

"कुछ लोग कर्नाटक में काला के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। मैं केवल कावेरी पर अनुसूचित जाति के आदेश के बारे में बात की और कर्नाटक से यह कर रहा है के लिए कहा कि यह किया गया है। इसमें क्या गलत है।"


कर्नाटक के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आपसे लोगों को अनुमति देने का अनुरोध करता हूं जो फिल्म देखना चाहते हैं और अपने निगम को फिल्म रिलीज करने के लिए हैं। यह विनम्र अनुरोध है"।

अभिनेता से बना राजनेता ने विवाद का आह्वान किया जब उन्होंने कहा कि कर्नाटक को तमिलनाडु में कावेरी पानी छोड़ना चाहिए। जवाब में कड़ी एचडी कुमारस्वामी ने अभिनेता से कर्नाटक जाने और खुद को लिखने के लिए कहा कि क्या राज्य में किसानों की खराब स्थिति और बांधों में पानी के निराशाजनक स्तरों ने कर्नाटक को पानी छोड़ने की इजाजत दी है।




22 जुलाई 2016 तक का कार्य सप्ताह एक पत्रकार के रूप में सबसे व्यस्त था। कबाली ने स्क्रीन पर हिट करने से पहले यह सप्ताह था। कटआउट में मैजिज़ची थी जिसने मोटरसाइकिलों को फुटपाथों पर सवारी करने से रोक दिया, मैगीजची ने दूध के लीटर में 60 फीट लंबा कार्डबोर्ड-रजनी और मगिझ्ची को गिरफ्तार कर लिया, जो काशी थिएटर में गिलास पैन की लहरों और बिखरे हुए लोगों के स्कोर में फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के लिए टिकट छीनने में असफल रहा।

अपनी रिहाई पर, कबाली ने मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त की। प्रशंसकों ने पाया कि बाशा दोहराने की अपेक्षा करना शायद अनुचित था। क्या एक फिल्म थी - वह निर्दोष नमक-काली मिर्च दाढ़ी, ट्रेडमार्क हंसी, हस्ताक्षर चलना और ऑटो चालक नायक। एक और बाशा कभी नहीं हो सकता है।

किसी भी तरह, काला वापस।



एक रजनीकांत फिल्म आमतौर पर इसे जारी करने से पहले एक सुपरहिट है। कबाली ने रिलीज की तारीख से पहले सिनेमाघरों को बाहर बुक किया था। लेकिन काला एक समय में आता है जब अभिनेता और तमिलनाडु दोनों विवादों से जूझ रहे हैं।



गहरी चुप्पी :

यदि आप चेन्नई में हैं, तो आप सैथीम सिनेमाज, या रोहिणी रंगमंच या यहां तक ​​कि बेबी अल्बर्ट थियेटर पर विशाल राजिनी कटआउट की अनुपस्थिति देखेंगे। इस बार, कोई एयर एशिया विमान नहीं है जो सुपरस्टार के चेहरे से घिरा हुआ है; रिलीज के दिन को चिह्नित करने के लिए एक दिन की घोषणा की प्रतिष्ठानों के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है; कोई काला-थीम्ड भोजन मेनू नहीं; फिल्म को बढ़ावा देने के लिए मुथूट फिनकॉर्प से कोई चांदी के सिक्के नहीं; पांच सितारा द्वारा कोई विशेष विज्ञापन नहीं; कोई भी कंपनी एफडीएफएस (पहले दिन, पहले शो) टिकटों के साथ कर्मचारियों का इलाज करने की पेशकश नहीं करती है।


कबाली के दिनों में नाराज कट्टरपंथियों ने टिकट काउंटर कर्मचारियों को पहले दिन बेचने के लिए शाप दिया। एक टिकट के लिए 2,000 रुपये खर्च होंगे। काला के लिए, जल्दी करने की कोई आवश्यकता नहीं है - आप अभी भी पहले दिन टिकट ले सकते हैं। ट्विटर ने गति को जारी रखने और रखने के लिए काला इमोजी की शुरुआत की, लेकिन यह कबाली को बढ़ावा देने के तरीके के करीब नहीं आती है। शायद, यह कालीपुली थानू कारक है जिसे काला गुम है।



रील और रियल लाइव्स का धुंधलापन: 

रजनीकांत अब सिर्फ एक सुपरस्टार नहीं है। उन्होंने राजनेता की टोपी दान की है, परिदृश्य बदल रहा है। अब हम अपने नवीनतम, पावर-पैक संवादों की तलाश नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब हम इस बात पर नजर रख रहे हैं कि क्या वह नेता बनने के लिए क्या है या नहीं। काला एक मजबूत राजनीतिक संदेश के साथ एक कठिन फिल्म होने की उम्मीद है। उम्मीदों की बार उच्च है।





विरोधी स्टरलाइट विरोध प्रदर्शन के बाद तुतीकोरिन का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए फिल्म की संभावनाएं भी रजनीकांत के विस्फोट से आगे हो सकती हैं। निदेशक पा रंजीत ने इस फिल्म को ट्रेलर जारी करने के नुकसान को पूर्ववत करने की कोशिश की, जिसमें पुलिस के उद्घाटन आग का एक करीबी शॉट दिखाया गया। संयोग? मैं इसे तय करने के लिए आपको छोड़ देता हूँ।

कोई हाइप, ना ड्रामा, नो बज़ :

राजिनी फिल्म देखने के लिए आपको प्रशंसक होने की आवश्यकता नहीं है। वह एक भावना है।


अगर यह कोई अन्य रजनी फिल्म थी, तब तक, गाने ने अपने आकर्षण का काम किया होगा, जिससे हर किसी के रिंगटोन में अपना रास्ता बन जाएगा। लेकिन इस साल, काला गाने काबली-एस्क्यू हैंगओवर का सामना करना प्रतीत होता है। और ईमानदार होने के अलावा, "क्या फिर, आह स्थापित कर रहे हैं?" मुझे इतना याद नहीं है।


Watch Movie Trailer: in Tamil
               
                   

आशा पर रहता है :

दर्शकों और सिनेमाघरों को अभी भी विश्वास है; प्रशंसकों से बने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी भी विश्वास है।



राजिनिकांत इसे राजनीतिक आधार पर नहीं जीत सकते हैं, लेकिन जब वह स्क्रीन पर अपने नमक काली मिर्च दाढ़ी के साथ चलता है, और अपने चश्मा शैली में अपने चश्मा और मुस्कुराता है, तो वह निश्चित रूप से दिल जीतता है। इसलिए, मैं अपने घर के मैदान बेबी अल्बर्ट थिएटर में, असली राजिनी शैली में फिल्म देखने जा रहा हूं। आप इसे कहाँ देख रहे होंगे?

Watch Movie Trailer : In Hindi
                                  

More share This Article. and Follow Me on Google+, Comment in my Blog.....

No comments:

Post a Comment