Thursday, June 7, 2018

Phone mein Teri Photo Song By Neha Kakkar

फ़ोन में तेरी फोटो

Phone Mein Teri Photo Hindi Song by Neha Kakkar



Music composed and lyrics by Tony Kakkar

Song Title: Phone Meer Photo

Singer: Neha Kakkar
Lyrics: Tony Kakkar
Music: Tony Kakkar
Video: Team DG
Musical: Desi Music Factory


Song Lyrics:
रात भर तन रही
मैं अकेला मिस कर रही
 तस्वीर तेरी देख कर
आँखें बोलती पर दिल मौन है

मेरे फोन में तेरी फोटो
मम्मी पूछे बेटा कौन है
 मेरे फोन में तेरी फोटो
मम्मी पूछे बेटा कौन है

 रात भर सोय नहीं
तेरी किससे चैटिंग ओंन है

देखो खुमारी आपको ही मांगते हैं
खुदसे भी ज़्यादा आपको ही जानते हैं
ना वो रणबीर है ना वो शहीद है
 ना वो कोली ना ही जॉन है

 मेरे फोन में तेरी फोटो
 मम्मी पूछे बेटा कौन है
 मेर फोन में तेरी फोटो
मम्मी पूछे बेटा कौन है

रात भर सोई नहीं
 तेरी किस से चैटिंग ओन है

 आ निकल के सामने तस्वीर से
आप मिल गया जान-इ-जान तकदीदी से
 ख्वाबाब भी आने लगे हैं अजीब से
देखूं मैं तुमको सदा लड़की से

क्यूम बेकारारी बढती जा रही है
 जान मेरी तूम बिन तड़प जा रही है
ना यो ना ना वो बादशाह
 ना बिएबर ना अकोन है

मेरे फोन में तेरी फोटो
 मम्मी पूछे बेटा कौन है
मेरे फोन में तेरी फोटो
 मम्मी पूछे बेटा कौन है

 रात भर तू सो नहीं
नहीं तेरी किस से चैटिंग ओन है

 मेरा फोन में तेरी फोटो
मम्मी पूछे बेटा कौन है

रात भर सोय नहीं
 तेरी किस से चैटिंग ओन  है

























Watch Video :https://www.youtube.com/watch?v=js1iG3zcYoU

No comments:

Post a Comment